लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस का मेनिफेस्टो साजिश का हिस्सा है, यह तो गृह युद्ध और दंगा कराने की कोशिश है मनोज तिवारी (आईएएनएस साक्षात्कार)

भोजपुरी के सुप्रसिद्ध अभिनेता, गायक, भाजपा के सांसद और उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

IANS News
Update: 2024-04-29 16:12 GMT

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। भोजपुरी के सुप्रसिद्ध अभिनेता, गायक, भाजपा के सांसद और उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

मनोज तिवारी ने इस साक्षात्कार में कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर कहा कि इसमें जो दिख रहा है, यह तो गृह युद्ध कराने की कोशिश है। दंगे कराने की कोशिश और उनकी साजिश का हिस्सा है, यह हिंदू भी समझ रहे हैं, मुसलमान भी समझ रहे हैं।

दरअसल, आईएएनएस की तरफ से मनोज तिवारी से सवाल किया गया कि कांग्रेस के नेता ही कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को वोट देंगे, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार जैसे लोगों को प्रत्याशी बनाने के बाद और जो कांग्रेस ने मेनिफेस्टो दिया है कि हम लोगों की प्रॉपर्टी की जांच कराकर उसको मुस्लिम लोगों में बराबर-बराबर बाटेंगे, यह तो गृह युद्ध कराने की कोशिश है। दंगे कराने की कोशिश और उनकी साजिश का हिस्सा है, वह हिंदू भी समझ रहे हैं, मुसलमान भी समझ रहे हैं।

कांग्रेस के 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालने और भाजपा द्वारा उन पर मेनिफेस्टो के जरिए तोड़ने का आरोप लगाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह कोई कहने से थोड़ी है, वो तो लिखा हुआ है। बैंक यह निश्चित करेगा कि उसके बैंक में कितना किसके अकाउंट में पैसा है, कितना किसका गहना है और उसी बैंक में जो मुसलमान लोग होंगे, उन लोगों के अकाउंट में बराबर पैसे बांटे जाए।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के आने से उनके लिए चुनावी लड़ाई मुश्किल होने के सवाल पर कहा कि हम कैंडिडेट से चुनौती नहीं मानते। हम चुनाव को गंभीरता से लड़ते हैं। तीसरा चुनाव लड़ रहा हूं। बहुत लोगों का विश्वास नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों में है। मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में विकास के कामों को बरकरार रखा है। नंद नगरी का फ्लाईओवर आने वाले पांच महीने में तैयार हो जाएगा। ट्रिपल डेकर मेट्रो बन रही है। एलिवेटेड रोड बनकर तैयार है। जून के सेकंड वीक में उसकी शुरुआत कर देंगे। पहली बार सेंट्रल स्कूल बन रहा है। पहली बार रेलवे स्टेशन बन गया। पहली बार पासपोर्ट कार्यालय बनाया। पहली बार मेट्रो आई है। पहली बार रिवर फ्रंट बन रहा है। 14,600 करोड़ के काम हमने 10 साल में किए हैं और जनता में विकास के कामों को लेकर विश्वास है। आगे भी बहुत कुछ करना है।

वहीं, कन्हैया कुमार को जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग से मदद मिलने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा, ''यह तो करेंगे ही। जिसके जैसे साथी, वैसे बराती। मैं बीएचयू में पढ़ा और राष्ट्रवादी लोगों के साथ रहा। जेएनयू में ही बहुत सारे राष्ट्रवादी लोग हैं, जिनसे हमारे संपर्क हैं। वो भी यहां आ रहे हैं। उनके साथ जैसे लोग हैं, वो आ रहे हैं।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News