अपराध: विजयवाड़ा में एक डॉक्टर और परिवार के चार सदस्य मृत मिले

विजयवाड़ा में एक डॉक्टर और उनके परिवार के चार सदस्य मंगलवार को अपने आवास पर मृत पाए गए।

IANS News
Update: 2024-04-30 12:13 GMT

विजयवाड़ा, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। विजयवाड़ा में एक डॉक्टर और उनके परिवार के चार सदस्य मंगलवार को अपने आवास पर मृत पाए गए।

पुलिस ने बताया कि ऑर्थोपेडिक डॉक्टर डी. श्रीनिवास (40), उनकी पत्नी, दो बच्चे और मां पटामाता अपने घर में मृत पाए गए।

पुलिस के मुताबिक, जब नौकरानी डॉक्टर के घर गई तो उसने उन्हें बालकनी पर लटका हुआ पाया। उसने तुरंत पड़ोसियों को सतर्क किया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और टीम को घर में श्रीनिवास की पत्नी उषा (38), बेटी शैलजा (9), बेटे श्रीहान (8) और मां रामानम (65) के शव मिले। माना जा रहा है कि उन सभी की गला दबाकर हत्या की गई है।

पुलिस को संदेह है कि श्रीनिवास ने अपनी जान देने से पहले अपने परिवार के सदस्यों की हत्या की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी।

श्रीनिवास के परिजनों को शक है कि आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने यह कदम उठाया होगा। उन्होंने हाल ही में एक अस्पताल बनवाया था, लेकिन घाटे में चलने के बाद उन्होंने इसे बेच दिया। तभी से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News