राजनीति: कल्याण सीट से टिकट मिलने के बाद श्रीकांत शिंदे ने जताया अपने पिता का आभार

मंगलवार को बीजेपी के साथ हुई बैठक के बाद शिवसेना ने ठाणे और कल्याण लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। ठाणे से जहां पार्टी ने नरेश म्हास्के को टिकट थमाया है, तो वहीं श्रीकांत शिंदे को कल्याण सीट पर उतारा गया है।

IANS News
Update: 2024-05-01 07:51 GMT

मुंबई, 1 मई (आईएएनएस)। मंगलवार को बीजेपी के साथ हुई बैठक के बाद शिवसेना ने ठाणे और कल्याण लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। ठाणे से जहां पार्टी ने नरेश म्हास्के को टिकट थमाया है, तो वहीं श्रीकांत शिंदे को कल्याण सीट पर उतारा गया है।

ठाणे और कल्याण सीट पर 20 मई को मतदान होना है।

कल्याण से चुनावी मैदान में उतारे जाने के बाद श्रीकांत शिंदे ने अपने पिता और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, “महायुति के सभी नेताओं अजित पवार, देवेन्द्र फडणवीस को बहुत बहुत धन्यवाद।“

इसके अलावा, नासिक सीट पर भी जल्द ही फैसला ले लिया जाएगा।

बीते दिनों सीएम शिंदे ने संकेत दे दिए थे कि वो जल्द ही इस सीट पर उम्मीदवार का ऐलान कर सकते हैं।

श्रीकांत शिंदे डॉ. डी वाई पाटिल मेडिकल कॉलेज, नवी मुंबई से एमबीबीएस और ऑर्थोपेडिक्स में एम.एस. की डिग्री के साथ एक योग्य चिकित्सक भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News