लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी ने झारखंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत की दे दी 'जड़ी-बूटी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड में थे। यहां पीएम मोदी ने चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही झारखंड की राजधानी रांची में उन्होंने एक रोड शो किया था जहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे।

IANS News
Update: 2024-05-04 13:58 GMT

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड में थे। यहां पीएम मोदी ने चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही झारखंड की राजधानी रांची में उन्होंने एक रोड शो किया था जहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे।

पीएम मोदी का रांची में 6 महीने के भीतर यह दूसरा रोड शो था।

इससे पहले झारखंड स्थापना दिवस के मौके पर 15 नवंबर की पूर्व संध्या पर 14 नवंबर को उन्होंने एक रोड शो किया था। यहां पीएम मोदी ने झारखंड पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनावी जीत की जड़ी-बूटी दे दी।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को जड़ी-बूटी देते समय यह भी भरोसा दिलाया कि यह उनके चुनाव में काम आने वाला है।

दरअसल एयरपोर्ट पर जब पीएम का स्वागत पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे थे, तो उनके साथ बातचीत करते हुए उन्होंने अपने चुनावी अनुभव साझा किए और उन पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि चुनाव जीतने की जड़ी-बूटी क्या है।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपको ये जड़ी-बूटी काम आएगी, आप लिखकर रख लो। फिर उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि हमारे यहां तो चुनाव हमेशा से एक उत्सव की तरह रहा है।

पीएम ने कहा कि चुनाव के दिन तो हमारे यहां बड़ा त्यौहार सा वातावरण रहता है। इस दिन जहां बूथ है, वहां नजदीक के पार्टी वर्कर जिस दिन मतदान होता है, उस दिन हमारा एक कार्यकर्ता होता है, उसके साथ और कोई कार्यकर्ता नहीं होना चाहिए। उसके साथ 30 वोटर अपने मोहल्ले से थाली बजाते, ढोल बजाते और झाल बजाते मतदान केंद्र तक जाते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News