लोकसभा चुनाव 2024: बिहार में महाराजगंज सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने भरा नामांकन

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश प्रसाद सिंह ने महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर उनके पिता सहित परिवार के सदस्य के अलावा महागठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

IANS News
Update: 2024-05-06 10:35 GMT

छपरा, 6 मई (आईएएनएस)। बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश प्रसाद सिंह ने महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर उनके पिता सहित परिवार के सदस्य के अलावा महागठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने के बाद आकाश सिंह ने जीत का दावा करते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने केवल महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाई है। कांग्रेस ने लोगों को राहत देने के लिए अपने घोषणापत्र में रसोई गैस सिलेंडर के दाम को 500 करने का वादा किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे नामांकन से भाजपा के होश उड़ गए हैं। हमारी जगह महाराजगंज की जनता के दिल में है। देश की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। कांग्रेस पार्टी ने घोषणापत्र में गरीबों को प्रति परिवार एक लाख रूपये देने का वादा किया है।

नामांकन के बाद आकाश सिंह रोड शो में शामिल हुए। यह रोड शो राजेंद्र स्टेडियम तक गया। इससे पहले आकाश सिंह पूरे परिवार के साथ सोनपुर स्थित हरिहर नाथ मंदिर पहुंचकर भगवान महादेव की पूजा-अर्चना की।

महाराजगंज में छठे चरण के तहत 25 मई को मतदान है। एनडीए ने यहां जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को प्रत्याशी बनाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News