राजनीति: 'कौरवों की सेना कुरुक्षेत्र में हारेगी', संजय सिंह का बीजेपी पर हमला

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय सिंह ने कुरुक्षेत्र पहुंचकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

IANS News
Update: 2024-05-06 12:27 GMT

कुरुक्षेत्र, 6 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद संजय सिंह ने कुरुक्षेत्र पहुंचकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा धर्म के जीत की धरती है। यहीं पर भगवान कृष्ण ने पवित्र गीता का उपदेश दिया था। गीता का उपदेश हमें अन्याय और अधर्म के खिलाफ लड़ने की शिक्षा देता है। आज जिस तरह से कौरवों की सेना इस देश में राज करना चाहती है, उसको हराने का काम कुरुक्षेत्र करेगा।

उन्होंने आगे कहा, “हरियाणा का अपना स्वर्णिम इतिहास रहा है। वो चाहे किसान आंदोलन हो, चाहे हरियाणा में सेना के वीरों की उनकी भूमिका, उनका योगदान, उनका बलिदान हो। हर गांव में हरियाणा के अंदर किसी ना किसी नाम से कोई ना कोई गेट दिख जाता है।“

बता दें,दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में संजय सिंह जमानत पर हैं। लोकसभा चुनाव से पहले उनकी गिरफ्तारी को आप ने बीजेपी की साजिश बताया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News