खेल: अजमल की संघर्षपूर्ण जीत, हिंदुस्तान और नेशनल ड्रॉ खेले

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग के एक रोमांचक मुकाबले में अजमल एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 4-2 से हराकर सुपर सिक्स में पहुंचने की संभावना को बनाए रखा है।

IANS News
Update: 2024-05-06 14:45 GMT

नई दिल्ली, 6 मई (आईएएनएस)। डीएसए सीनियर डिवीजन लीग के एक रोमांचक मुकाबले में अजमल एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 4-2 से हराकर सुपर सिक्स में पहुंचने की संभावना को बनाए रखा है।

विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए दिन के पहले मैच में नेशनल यूनाइटेड ने हिंदुस्तान एफसी के विरुद्ध 2-2 से ड्रॉ खेला और अंक बांट कर दोनों टीमों ने अंतिम छह के लिए दावा पेश कर दिया है।

अजमल के लिए अभय सिंह, हैरी, पंकज नेगी और शोर्यबल्या ने गोल जमाए। पराजित टाइगर्स ने जमकर संघर्ष किया और विलबुय एवम अक्षय हुरिया के गोलों से मैच में वापसी की, लेकिन कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के चलते मैच गंवाना पड़ा। अजमल के सौरभ शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

हिंदुस्तान और नेशनल के मध्य खेला गया मैच नाटकीय रहा। हिंदुस्तान ने तालिब नजीर और रॉबिनसन के गोलों से दो गोलों की बढ़त लेने के बाद अंक बांट लिए। नेशनल के लिए लालबोइलें और विलबर्ट ने तोहफे में मिले गोल जमाए।

मैच में गंभीरता की कमी को देखते हुए आयोजन समिति ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार नहीं देने का फैसला किया। नेशनल और हिन्दुस्तान ने 15-15 मैच खेल कर क्रमशः 15 और 14 अंक बना लिए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News