यूनाइटेड कप : फ़्रांस जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में

सिडनी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। कैरोलीन गार्सिया ने बुधवार को इटली की जैस्मीन पाओलिनी को 6-4, 5-7, 6-4 से हराकर फ्रांस को यूनाइटेड कप के सिडनी क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया।

IANS News
Update: 2024-01-03 13:29 GMT

सिडनी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। कैरोलीन गार्सिया ने बुधवार को इटली की जैस्मीन पाओलिनी को 6-4, 5-7, 6-4 से हराकर फ्रांस को यूनाइटेड कप के सिडनी क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया।

कैरोलीन गार्सिया की एकल जीत के पहले पुरुष एकल में लोरेंजो सोनेगो पर एड्रियन मन्नारिनो की जीत हुई, जिससे फ्रांस को मुकाबले में 2-0 की अजेय बढ़त मिल गई और उसने ग्रुप डी में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

गार्सिया ने जीत में 11 ऐस लगाए और पांच बार सर्विस तोड़ी। दूसरे सेट में 4-1 से पिछड़ने के बाद मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा, क्योंकि एक दर्शक को चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता थी। जिसके बाद उन्होंने निर्णायक सेट शुरू करने के लिए अपना फोकस मजबूत किया।

इससे पहले दिन में बाएं हाथ के मन्नारिनो ने सोनेगो पर 6-4, 6-4 से जीत हासिल की, जो फ्रांसीसी खिलाड़ियों के खिलाफ अपने पिछले नौ मैचों में से आठ में जीत हासिल करके मैच में आए थे।

35 साल की उम्र में मन्नारिनो ने पिछले सीज़न में अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलने के बाद 2024 में प्रवेश किया, जब उन्होंने तीन खिताब और 43 मैच जीत हासिल की। दोनों व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ थे।

एटीपी रैंकिंग में करियर के उच्चतम 22वें नंबर पर, मन्नारिनो शीर्ष 20 में शामिल होने और 300-जीत का मील का पत्थर (वर्तमान में 289) हासिल करने के करीब पहुंच रहा है।

ग्रुप विजेता के रूप में, क्वार्टर फाइनल में फ्रांस का सामना नॉर्वे से होगा।

--आईएएनएस

एएमजे/आरआर

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News