फैशन: रणबीर कपूर, साई पल्लवी स्टारर फिल्म 'रामायण' के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे रिंपल और हरप्रीत

डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत ने बताया कि वे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' के लिए कॉस्ट्यूम तैयार कर रहे हैं।

IANS News
Update: 2024-04-27 09:54 GMT

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत ने बताया कि वे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' के लिए कॉस्ट्यूम तैयार कर रहे हैं।

हरप्रीत ने आईएएनएस को बताया, "अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन करने का काम सौंपे जाने पर हम बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"

रिम्पल ने कहा, "यह अवसर एक आशीर्वाद की तरह लगता है, क्योंकि रामायण हमारे देश की सांस्कृतिक विरासत में अद्वितीय महत्व रखती है।"

रिंपल और हरप्रीत इससे पहले 'पद्मावत', 'हाउसफुल 4' और संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के लिए कॉस्ट्यूम तैयार कर चुके हैं।

हरप्रीत ने इसे बड़ी जिम्मेदारी करार देते हुए कहा कि रामायण न केवल मूल्यों और गुणों का सार प्रस्तुत करती है, बल्कि पीढ़ियों के लिए मार्गदर्शक के रूप में भी काम करती है।

फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता की भूमिका में हैं।

इनके अलावा, लारा दत्ता ने कैकेयी का किरदार निभाया है, और अरुण गोविल ने राजा दशरथ का किरदार निभाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News