चुनाव में मौत: मिजोरम में चुनाव ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग घटनाओं में मौत

  • मिजोरम विधानसभा चुनाव 2023 में तैनात
  • चुनाव में 2 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी के दौरान मौत
  • एक की सड़क दुर्घटना और एक की बीमारी से मौत

IANS News
Update: 2023-11-06 13:20 GMT

डिजिटल डेस्क, आइजोल। मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए तैनात किए गए एक पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि एक अन्य की बीमारी से मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि 36 वर्षीय जेड लालमुआनजुआला अन्य कर्मियों के साथ सुदूर जारुलसूरी गांव में मतदान केंद्र की ओर जा रहे थे, उसी दौरान उनका वाहन लॉन्ग्टलाई जिले में एक ऊंची सड़क से पीछे की ओर फिसल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । एक अन्य घटना में, पूर्वी मिजोरम के चम्फाई शहर के एक अस्पताल में बीमारी से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। 40 सदस्यीय मिजोरम विधानसभा के लिए मंगलवार को चुनाव होंगे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News