लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस में चल रहा है गृह युद्ध, चुनाव के बीच पीएम मोदी का बड़ा दावा

  • कांग्रेस का गृह युद्ध सड़क पर आने वाली है- पीएम
  • पीएम ने ईवीएम को लेकर भी कांग्रेस पर कसा तंज
  • लोकसभा चुनाव के लिए सिलसिले में पीएम पहुंचे कर्नाटक

Dablu Kumar
Update: 2024-04-28 12:13 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के सिलसिले में कर्नाटक के दावणगेरे पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये (कांग्रेस) पहले जब भी हार जाते थे तो ईवीएम को टोपी पहना देते थे। वो दिन-रात चुनाव आते ही ईवीएम की माला जपते रहते थे ,अब परसों ( बीते शुक्रवार को) सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा चांटा मारा है कि वे असमंजस में हैं कि अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सांत्वना देने के लिए क्या कहेंगे। अब पूरी कांग्रेस चुनाव हार जाए तो क्या बयान देना है, उसके ड्राफ्टिंग में लगी हुई है।

कांग्रेस में गृह युद्ध- पीएम

कर्नाटक के दावणगेरे में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अलग-अलग गुटों में भीतर ही भीतर जो गृह युद्ध चल रहा है वो सड़क पर आने वाला है। सारे गुट हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर पर फोड़ते नज़र आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरी कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि 7 मई को कुछ तो ऐसा हो ताकि कम से कम एक खाता तो खुल जाए। उनके लिए इस बार दिल्ली में खाता खुलने की संभावना खत्म हो गई है। दावणगेरे का ये विशाल जनसमर्थन यह बता रहा है कि कर्नाटक की जनता कांग्रेस को उसके पापों की सजा देकर रहेगी।"
वोट बैंक की राजनीति

इससे पहले पीएम पीएम ने कर्नाटक बेलगावी में कहा, "कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि भारत के राजा, महाराजा अत्याचारी थे, वे गरीबों की जमीन छीन लेते थे। कांग्रेस के शहजादे ने छत्रपति शिवाजी महाराज, रानी चिनम्मा का अपमान किया है। कांग्रेस के शहजादे का बयान सोच-समझकर वोट बैंक की राजनीति करने के लिए, तुष्टीकरण के लिए दिया गया बयान है।"

Tags:    

Similar News