हेट स्पीच: एपीजे अब्दुल कलाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर यति नरसिंहानंद पर एफआईआर

  • नरसिंहानंद गिरि पर एफआईआर
  • पीठाधीश्वर और महामंडलेश्वर के बिगड़े बोल
  • समाज में शांति, कानून व्यवस्था व सौहार्द बिगड़ने की आशंका

IANS News
Update: 2023-09-10 03:58 GMT

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर और श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि पर शनिवार को एफआईआर दर्ज हुई है।

सब इंस्पेक्टर प्रशांत गौतम ने वेब सिटी थाना में मामला दर्ज कराया है। एफआईआर के अनुसार 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें यति नरसिंहानंद गिरि एपीजे अब्दुल कलाम पर टिप्पणी कर रहे हैं। इससे समाज में शांति, कानून व्यवस्था व सौहार्द बिगड़ने की आशंका है। दूसरी तरफ महामंडलेश्वर का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कई साल पुराना है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News