लोकसभा चुनाव 2024: 'दो चरणों में इंडिया गठबंधन बढ़त में...' कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा दावा

  • बीजेपी पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का हमला
  • 10 साल में जनता ऊब चुकी है- सचिन पायलट
  • हमारे पक्ष में परिणाम आएंगे- सचिन पायलट

Dablu Kumar
Update: 2024-04-29 16:40 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए सिलसिले में कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट सोमवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में पार्टी के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी की दस सालों के काम से जनता ऊब चुकी है। देश में बदलाब का माहौल है। दो चरण में इंडिया गठबंधन एनडीए से आगे हैं। चार जून को इंडिया गठबंधन के पक्ष में फैसला आएगा। 

देश में बदलाव का माहौल- पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कहा, "उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि हमारे यहां संसदीय प्रणाली हैं। हमारे यहां लोग दल चुनते हैं। हमारे यहां पद की मारामारी नहीं है, सिद्धातों को लेकर विपक्ष के सभी लोग एकत्रित हुए हैं। 10 साल में जनता ऊब चुकी है और न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश में बदलाव का माहौल है। पहले दो चरणों में INDIA गठबंधन बढ़त बनाए हुए है और मुझे पूरा विश्वास है कि 4 जून को जब मतगणना होगी तो हमारे पक्ष में परिणाम आएंगे।"

कांग्रेस प्रत्याशी को जीतने में लगे हैं पायलट

कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट लगातार पार्टी की कमान संभाले हुए हैं। वे लगातार अलग-अलग राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, वह बीजेपी नेताओं के हमले का भी जवाब दे रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के लिए सचिन पायलट अलग-अलग जगह जाकर पार्टी का नेतृत्व करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरे चरण के चुनाव से पहले वह केरल में पार्टी प्रचार के लिए गए थे। जहां उन्होंने अलग-अलग जगहों पर पार्टी के लिए प्रचार किया। 

Tags:    

Similar News