अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के सचिव के खिलाफ दर्ज कराया केस

मेरठ अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के सचिव के खिलाफ दर्ज कराया केस

IANS News
Update: 2023-03-08 04:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,मेरठ। साल 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की उम्मीदवार और बिग बॉस-16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी को न केवल जातिसूचक शब्द बोले बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी। गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी अर्चना गौतम लंबे समय से प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन संदीप सिंह उन्हें मिलने नहीं दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आमंत्रण पर अर्चना गौतम को 26 फरवरी को संदीप सिंह ने कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर बुलाया था। अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी से मिलने का समय मांगा, लेकिन संदीप सिंह ने मना कर दिया और फिर उनके साथ बदसलूकी की। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अर्चना गौतम फेसबुक पर लाइव आईं जहां उन्होंने संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए। फेसबुक लाइव में अर्चना गौतम ने ये भी कहा था कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है। संदीप सिंह किसी को प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने भी नहीं देते। वहीं अर्चना के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताते हुए उसके लिए सुरक्षा की मांग की है। मेरठ पुलिस ने अब इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News