राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर बीजेपी नेताओं का वार, नाइटक्लब पार्टी में शामिल हुए गांधी पर उठे सवाल

नई दिल्ली राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर बीजेपी नेताओं का वार, नाइटक्लब पार्टी में शामिल हुए गांधी पर उठे सवाल

ANAND VANI
Update: 2022-05-03 06:26 GMT
राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर बीजेपी नेताओं का वार, नाइटक्लब पार्टी में शामिल हुए गांधी पर उठे सवाल
हाईलाइट
  • नेपाल में राहुल का निजी दौरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और  वरिष्ठ नेता सांसद राहुल गांधी इन दिनों अपने निजी दौरे के दौरान नेपाल में है। गांधी के नेपाल दौरे का  एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है। जिसे लेकर बीजेपी  प्रवक्ता से लेकर नेता और मंत्रियों ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर  हमला करना शुरू कर दिया है।  ये वीडियो लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स नेपाल का बताया जा रहा है। आपको बता दें शेयर किए जा रहे इस वीडियो में राहुल गांधी नेपाल की राजधानी काठमांडु में एक होटल में आयोजित नाइटक्लब की पार्टी में नजर आ रहे है।

बीजेपी  के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुआ कहा कि राहुल गांधी पार्टी में किसके साथ है , ये पूछा जाना चाहिए, क्या वो चाइना के एजेंटों के साथ हैं? 

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राज्य सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी पर प्रहार किया, हालांकि उन्होंने इसे राहुल गांधी का निजी मामला बताया।  उन्होंने आगे  कहा कि राजस्थान में उनकी पार्टी  कांग्रेस की सरकार है जो जल रहा है। इस पर चिंता जाहिर करने की बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे है। 
राजस्थान में सांप्रदायिक झड़पों के बीच राहुल गांधी की "पार्टी" वीडियो वायरल

 

केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने तंज कसते हुए  राहुल गांधी का वीडियो साझा किया और कहा नियमित पार्टियां, छुट्टियां, छुट्टियां, आनंद यात्राएं, निजी विदेश यात्राएं आदि अब राष्ट्र के लिए कोई नई बात नहीं हैं। एक निजी नागरिक के रूप में कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन जब एक सांसद, एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का स्थायी मालिक जो दूसरों को उपदेश देता रहता है

 

Tags:    

Similar News