केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डरती है भाजपा : आप

आप का तंज केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डरती है भाजपा : आप

IANS News
Update: 2023-02-26 13:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा डरी हुई है। आप का यह बयान डिप्टी मनीष सिसोदिया के केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कार्यालय पहुंचने के कुछ घंटे बाद आया। सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी द्वारा बुलाया गया था। आप नेता आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर छापेमारी, गिरफ्तार करने और झूठे मामले चलाने सहित विभिन्न हथकंडे अपनाकर उनकी पार्टी के नेताओं को चुप कराने और डराने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

आतिशी ने सीबीआई और केंद्र सरकार के उन आरोपों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया कि सिसोदिया ने 10,000 करोड़ रुपये का घोटाला किया था। आतिशी ने आप के किसी भी नेता के खिलाफ भ्रष्टाचार के किसी भी आरोप को सच साबित करने की भाजपा को चुनौती देते हुए कहा, आप ऐसा नहीं कर पाएंगे क्योंकि हम एक ईमानदार पार्टी हैं।आतिशी ने भाजपा को संबोधित करते हुए कहा कि आप का डर आज हर किसी को साफ नजर आ रहा है। आज पूरे देश ने देखा है कि आप (भाजपा) देश में अरविंद केजरीवाल और आप की बढ़ती लोकप्रियता से डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं के खिलाफ रोज झूठे केस दर्ज किए जाते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले आठ साल में पार्टी के विभिन्न नेताओं के खिलाफ करीब 200 मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच, आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि शिक्षा मंत्री सिसोदिया को निशाना बनाकर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को भाजपा कमजोर करने का प्रयास कर रही है।सिसोदिया के खिलाफ लगाए गए आरोप हास्यास्पद हैं। अगर किसी ने वास्तव में 10,000 करोड़ रुपये की रिश्वत ली होती, जैसा कि सीबीआई ने दावा किया है, तो पैसा कहीं मिल गया होता, लेकिन सीबीआई को एक पैसा भी नहीं मिला है।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं, और इसलिए, सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए ये सभी तैयारी की गई हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री के समर्थन में राजघाट जा रहे थे लेकिन रास्ते में दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। गोपाल राय ने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस आप विधायकों और पार्षदों को हिरासत में लेने के लिए उनके घर भी पहुंची।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News