कर्नाटक में आतंक पैदा करने के लिए की गई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : एनआईए सूत्र

दक्षिण कन्नड़ कर्नाटक में आतंक पैदा करने के लिए की गई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : एनआईए सूत्र

IANS News
Update: 2022-08-17 09:00 GMT
कर्नाटक में आतंक पैदा करने के लिए की गई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : एनआईए सूत्र

डिजिटल डेस्क,  दक्षिण कन्नड़। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे शहर में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेट्टारे की हत्या कर दी गई। घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों जाकिर सावनूर, मोहम्मद शफीक बेल्लारे, शेख सद्दाम हुसैन बेल्लारे और मोहम्मद हैरिस बेल्लारे ने जांच के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

सूत्रों ने बताया कि हमलावरों का इरादा नेट्टारे को मारने का नहीं, बल्कि मसूद की हत्या का बदला लेने और स्थानीय लोगों के मन में दहशत फैलाने का था। कर्नाटक पुलिस ने 19 जुलाई को मसूद की मौत के 24 घंटे के भीतर सभी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों ने कहा कि हमलावरों ने नेट्टारे का पीछा किया, उसे मौत के घाट उतारने की योजना तैयार की और 26 जुलाई को इसे अंजाम दिया।

नेट्टारे की हत्या ने 23 वर्षीय मोहम्मद फाजिल मंगलपेट की बदला लेने के लिए की गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नेट्टारे की हत्या से सत्तारूढ़ दल के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। पार्टी के सदस्यों ने विरोध जताते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री के आवास को भी घेरा था।

 

आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News