कैप्टन अमरिंदर सिंह मिले नरेंद्र मोदी से, पंजाब के हालात पर चर्चा की

मुलाकात कैप्टन अमरिंदर सिंह मिले नरेंद्र मोदी से, पंजाब के हालात पर चर्चा की

IANS News
Update: 2022-12-15 17:00 GMT
कैप्टन अमरिंदर सिंह मिले नरेंद्र मोदी से, पंजाब के हालात पर चर्चा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

अमरिंदर ने कहा कि वह करीब तीन महीने बाद प्रधानमंत्री से मिले हैं। उन्होंने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के साथ करीब आधे घंटे तक विस्तृत चर्चा हुई।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कोई विशेष विवरण दिए बिना कहा कि उन्होंने पंजाब के मौजूदा हालात के बारे में व्यापक और विस्तृत चर्चा की। संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए अमरिंदर ने जालंधर में एक गुरुद्वारे के बाहर आगजनी की घटना की निंदा की, जहां कुर्सियों समेत कुछ फर्नीचर में आग लगा दी गई थी।

उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल अस्वीकार्य है और इसे समाप्त करने का आह्वान किया। उन्होंने स्थिति को और बिगड़ने नहीं देने की चेतावनी दी। अमरिंदर ने पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार और नशीले पदार्थो की तस्करी पर भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि ये लोग उन लोगों के साथ हैं, जो पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा पाकिस्तानी मंसूबों के खिलाफ चेतावनी देते रहे हैं और अब हथियारों और नशीले पदार्थो की तस्करी काफी बढ़ गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News