यातायात की स्थिति पर चिदंबरम बोले- दिल्ली आज का तेहरान बन जाएगी

नई दिल्ली यातायात की स्थिति पर चिदंबरम बोले- दिल्ली आज का तेहरान बन जाएगी

IANS News
Update: 2023-03-03 18:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यातायात की स्थिति के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की। कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किया। कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते कहा कि वह पिछले 37 वर्षों से दिल्ली में गाड़ी चला रहे हैं और हर साल यातायात की स्थिति खराब होती जा रही है, लेकिन यातायात प्रबंधन साल दर साल खराब होता गया है और क्रमिक आयुक्तों ने यातायात प्रबंधन पर बहुत कम ध्यान दिया है।

कई अवसरों पर, स्वचालित सिग्नल मैन्युअल रूप से संचालित होते हैं। सड़कों पर इक्का-दुक्का पुलिसकर्मी हैं। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि एक दिन, दिल्ली 10 साल पहले का बैंकॉक और आज का तेहरान बन जाएगी।

दिल्ली में चल रहे जी-20 कार्यक्रमों के कारण शुक्रवार को भारी ट्रैफिक देखा गया और सोमवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा किए गए विरोध के कारण आईटीओ और आसपास के अन्य इलाकों में अराजकता देखी गई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News