सीएम योगी विधानसभा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

उत्तरप्रदेश सीएम योगी विधानसभा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Raja Verma
Update: 2022-05-31 17:33 GMT
सीएम योगी विधानसभा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क,लखनऊ।  उत्तर प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को ग्रीष्मकालीन सत्र के अंतिम बजट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाषण दिया। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष और समादवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की कांग्रेस नेता राहुल गांधी से तुलना की। 

बता दें  बीते सोमवार को सदन में अखिलेश यादन ने बजट पर शिक्षा का प्रश्न उठाते हुए कहा कि, अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान ‘मैं एक बार एक स्कूल में गया और एक बच्चे से पुछा कि मुझे जानते हो आप तो उसने कहा कि हां आप राहुल गांधी है’। इसी बयान को लेकर सीएम आदित्यनाथ ने सपा के नेता अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि, “राहुल गांधी विदेश में भारत की बुराई करते है, उन्हीं की तर्ज पर अखिलेश यादव यूपी की बुराई करते है।” उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी किसी जाति-समाज को एक-दूसरे से बाटने का काम नहीं करती है।


अखिलेश के ‘भैंस के दूध का ज्यादा असर’ वाले भाषण पर सीएम योगी ने कहा कि, “आज तो गोबर से अगरबत्ती भी बना रहे है, अगर आप पूजा करते होंगे तो अगरबत्ती जरूर जलाते होंगे, मुझे लगता है कि अगर नेता प्रतिपक्ष गाय माता की सेवा किए होते तो गौमाता की भाषा बोले होते। 

सीएम योगी सदन में इस अंदाज में आए नजर
सदन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मशहूर शायर दुष्यंत कुमार की कुछ पंक्तियों कहीं, कैसे-कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते-गाते लोग चिल्लाने लगे है। इसके बाद उन्होंने ने नेता प्रतिपक्ष की बात रखते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष अपने बजट भाषण में मुद्दों को बढ़ाते है, जिसका खामियाजा प्रदेश अतीत में भोग चुका है। 
 

Tags:    

Similar News