कांग्रेस नेता सिब्बल ने की पीएम मोदी की आलोचना, कहा वाराणसी में रोड शो, पिसोचिन में कोई शो नहीं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 कांग्रेस नेता सिब्बल ने की पीएम मोदी की आलोचना, कहा वाराणसी में रोड शो, पिसोचिन में कोई शो नहीं

IANS News
Update: 2022-03-05 07:00 GMT
कांग्रेस नेता सिब्बल ने की पीएम मोदी की आलोचना, कहा वाराणसी में रोड शो, पिसोचिन में कोई शो नहीं
हाईलाइट
  • ऑपरेशन गंगा की निगरानी की जरूरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उन्होंने कहा, ऐसे समय में जब हजारों भारतीय युद्धग्रस्त देश यूक्रेन में फंसे हुए हैं, तब प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करने में जुटे हैं।

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर कहा, यूक्रेन: पिसोचिन में फंसे हमारे छात्र, वाराणसी में रोड शो, पिसोचिन में कोई शो नहीं, दुखद। इस बीच, प्रधानमंत्री मोदी ने ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन से भारतीयों की चल रही निकासी की प्रगति की समीक्षा के लिए शुक्रवार को पांचवीं उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक के दौरान, विदेश मंत्री एस. जयशंकर और विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला ने मोदी को निकासी मिशन की प्रगति के बारे में जानकारी दी और उन्हें बताया कि कीव में भारतीय दूतावास द्वारा शुरुआती सलाह जारी किए जाने के बाद से 18,000 से अधिक भारतीयों को वापस लाया गया है।

प्रधानमंत्री को भारतीयों की स्थिति के बारे में भी बताया गया, जो ज्यादातर रूसी सीमा के करीब ओडेसा और सूमी क्षेत्रों में फंसे हुए थे और उनकी सुरक्षित निकासी के संभावित तरीकों पर चर्चा की। सूमी रूसी सीमा के पास स्थित है और वहां मुठभेड़ जारी है।

मोदी रविवार शाम से लगभग हर दिन बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं ताकि छात्रों को वापस लाने की प्रगति पर चर्चा की जा सके। चार केंद्रीय मंत्रियों के यूक्रेन के पड़ोसी देशों में ऑपरेशन गंगा की निगरानी के लिए जाने के तुरंत बाद निकासी प्रक्रिया तेज हो गई थी।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News