खराब मौसम के चलते मेघालय के मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

मेघालय खराब मौसम के चलते मेघालय के मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

IANS News
Update: 2022-11-02 13:31 GMT
खराब मौसम के चलते मेघालय के मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग

डिजिटल डेस्क, शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा के हेलिकॉप्टर को खराब मौसम के कारण बुधवार को शिलांग के पास आपात स्थिति में उतरना पड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि संगमा वेस्ट गारो हिल्स जिले में एक समारोह में शामिल होने के बाद तुरा से शिलांग के लिए उड़ान भर रहे थे।

सरकार के लिए आर्यन एविएशन प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व और संचालित 5-सीटर हेलिकॉप्टर ने उमियाम के एक निजी कॉलेज के मैदान में आपातकालीन लैंडिंग की। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद स्थानीय लोगों ने संगमा को खाना और मेहमानदारी की। बाद में वह सड़क मार्ग से शिलांग आए।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद संगमा ने ट्वीट किया, तुरा से रास्ते में खराब मौसम के कारण उमियाम में यूसीसी में आपातकालीन लैंडिंग हुई, लेकिन मैंने इस दौरान सुंदर परिसर के ²श्य का आनंद लिया और उनके आतिथ्य के लिए वहां अच्छा समय बिताया। क्या दिन था!

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News