हार्दिक पटेल जल्द होंगे बीजेपी में शामिल, आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए बन सकते है मुसीबत

गुजरात हार्दिक पटेल जल्द होंगे बीजेपी में शामिल, आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए बन सकते है मुसीबत

Raja Verma
Update: 2022-05-27 18:57 GMT
हार्दिक पटेल जल्द होंगे बीजेपी में शामिल, आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए बन सकते है मुसीबत

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद।  कांग्रेस को अलविदा कह चुके हार्दिक पटेल की भाजपा में जल्द ही एंट्री हो सकती है। सूत्रों की माने तो कुछ ही दिनों में हार्दिक बीजेपी की में शामिल हो सकते है। बता दें गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का पद संभाल रहे हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। हार्दिक ने इस्तीफा देने के पहले भी कांग्रेस पार्टी पर कई सवाल उठाए थे। यहीं नहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी आरोप लगाए थे। उनके इस्तीफे के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि हार्दिक जल्द ही किसी पार्टी का दामन थाम सकते है।

लेकिन अब हार्दिक ने खुद भाजपा में शामिल होने की तारीख के बारे में  एक टीवी इंटरव्यू में बताया है कि वह कब पार्टी ज्वाइन करेंगे। हार्दिक पटेल ने कहा कि वह 30 या 31 मई के बीजेपी में शामिल हो सकते है। वहीं एबीपी न्यूज की रिपोर्ट की माने तों हार्दिक पटेल मई के अंत में और जून माह के शुरू होने के पहले ही बीजेपी का दामन थाम सकते है।  हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने के पहले बीजेपी के ही पाटीदार नेता उनकी एंट्री से खुश नहीं है। 

हार्दिक पटेल ने टीवी साक्षात्कार में कहा कि वह सोमनाथ मंदिर से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक एक यात्रा निकालेंगे। वहीं एक प्रश्न का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि वह चुनाव लडेंगे या नही और कहां से चुनाव लडेंगे इन सब बातों का फैसला पार्टी ही करेगी। 
बता दें इसी साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव के पहले हार्दिक पटेल बीजेपी का दामन थामते है तो इसका फायदा बीजेपी को कितना मिलता है यह तो वक्त ही बतायेगा। 
 

Tags:    

Similar News