जेल अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत की

नई दिल्ली जेल अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत की

IANS News
Update: 2023-01-05 18:00 GMT
जेल अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने गुरुवार को दावा किया कि जेल में बंद आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और जेल से बाहर आने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। जेल अधिकारियों ने लिखित में जैन के खिलाफ डीजी जेल से शिकायत की है।

तिहाड़ जेल के सहायक अधीक्षक जयदेव और उप अधीक्षक प्रवीण कुमार ने 8 दिसंबर 2022 को एक घटना रिपोर्ट में सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत की थी कि जब वे डीपीआर, 2018 के नियम 1272 के अनुसार जैन को कारण बताओ नोटिस देने गए थे, तो उन्होंने उन्हें धमकी दी थी। जेल के एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि सत्येंद्र जैन इन अधिकारियों और अन्य लोगों को मालिश, भव्य भोजन और अन्य वीआईपी उपचारों की सुविधाओं का लाभ उठाने से रोकने की कोशिश के लिए खुलेआम धमकी दे रहे हैं, जो हाल ही में सामने आया था।

सहायक अधीक्षक चौधरी ने अपनी शिकायत में आगे कहा, उस समय उन्होंने मान लिया था कि सत्येंद्र जैन ने हताशा के कारण ऐसा कहा है, लेकिन 8 दिसंबर 2022 की ताजा घटना रिपोर्ट के मद्देनजर उन्होंने आशंका जताई है कि जैन, मंत्री होने के नाते जेल से बाहर आने के बाद उनके और अन्य जेल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। शिकायत में अनुरोध किया गया है कि सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News