पटना में बिहार इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जे.पी. नड्डा

बिहार सियासत पटना में बिहार इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जे.पी. नड्डा

IANS News
Update: 2022-07-09 07:00 GMT
पटना में बिहार इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जे.पी. नड्डा

डिजिटल डेस्क, पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पटना में पार्टी के बिहार विंग के पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार देर रात नड्डा के दौरे की योजना बनाने और तैयारियों की रिपोर्ट लेने के लिए एक बैठक की। जायसवाल ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठक जिलाध्यक्षों और अन्य अधिकारियों के अलावा संगठन के हर विंग के प्रभारी के साथ होगी।

जायसवाल ने कहा, हम प्रत्येक कार्यकर्ता, विभिन्न विंग के अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों और राज्य के अन्य अधिकारियों के लिए 14, 15 और 16 जुलाई को तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेंगे। हम उस कार्यक्रम में 300 नेताओं के भाग लेने की उम्मीद कर रहे हैं। जायसवाल ने आगे कहा, नेता आगे सप्तऋषि और पन्ना प्रमुख जैसे जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत किया जाएगा। तीन दिवसीय कार्यक्रम के बाद वे 31 जुलाई को नड्डा के दौरे के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News