पार्टी के फैसले जनहित में नहीं: शेरगिल ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

कांग्रेस को लगा झटका पार्टी के फैसले जनहित में नहीं: शेरगिल ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

IANS News
Update: 2022-08-24 12:00 GMT
पार्टी के फैसले जनहित में नहीं: शेरगिल ने कांग्रेस प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बुधवार को यह कहते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया कि पार्टी के निर्णयकर्ताओं का नजरिया युवाओं की आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं है। उन्होंने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में कहा, प्राथमिक कारण यह है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के वर्तमान निर्णय निर्माताओं की विचारधारा और ²ष्टिकोण अब युवाओं और आधुनिक भारत की आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं है।

उन्होंने कहा, इसके अलावा, मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि निर्णय लेना अब जनता और देश के हितों के लिए नहीं है, बल्कि यह उन लोगों के स्वार्थी हितों से प्रभावित है, जो चाटुकारिता में लिप्त हैं और लगातार जमीनी हकीकत की अनदेखी करते हैं। यह कुछ ऐसा है कि मैं नैतिक रूप से इसे स्वीकार नहीं कर सकता या साथ काम करना जारी नहीं रख सकता। हालांकि, उन्होंने गांधी को उन सभी अवसरों के लिए धन्यवाद दिया, जो पार्टी ने उन्हें दिए थे। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा के क्रमश: जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में चुनाव संबंधी समितियों से इस्तीफा देने के बाद यह इस्तीफा सामने आया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News