पुडुचेरी एलजी ने कोयंबटूर विस्फोट की निंदा करने के लिए बुलाए गए बंद का समर्थन किया

तमिलिसाई सुंदरराजन पुडुचेरी एलजी ने कोयंबटूर विस्फोट की निंदा करने के लिए बुलाए गए बंद का समर्थन किया

IANS News
Update: 2022-10-28 20:00 GMT
पुडुचेरी एलजी ने कोयंबटूर विस्फोट की निंदा करने के लिए बुलाए गए बंद का समर्थन किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने शुक्रवार को कहा कि बंद शांतिपूर्ण विरोध का एक लोकतांत्रिक साधन है, जैसा कि उन्होंने 31 अक्टूबर को तमिलनाडु के कोयंबटूर में बढ़ते आतंकवाद के खिलाफ और इसे कुचलने के लिए भाजपा द्वारा घोषित विरोध प्रदर्शन का उल्लेख किया।

कोयंबटूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि कार विस्फोट में मारे गए जमीशा मुबीन से 2019 में एनआईए ने पूछताछ की थी और एजेंसी द्वारा निगरानी की गई थी, और तमिलनाडु पुलिस उसकी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को करीब से देख सकती थी।

उन्होंने तमिलनाडु सरकार से लोगों में यह विश्वास पैदा करने के लिए कदम उठाने का आह्वान किया कि वह एक सुरक्षित वातावरण में रह रहे हैं। सुंदरराजन ने कहा कि एनआईए के सत्ता में आने से जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होगी। उन्होंने राजनेताओं से एक-दूसरे के खिलाफ कठोर भाषा का इस्तेमाल नहीं करने और कोयंबटूर विस्फोट मामले की निष्पक्ष जांच की सराहना करने का भी आह्वान किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News