NDTV से वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने दिया इस्तीफा

प्राईम टाइम में नहीं दिखेंगे रवीश NDTV से वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने दिया इस्तीफा

Raja Verma
Update: 2022-11-30 15:24 GMT
NDTV से वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने एनडीटीवी इंडिया से इस्तीफा दे दिया है। रवीश कुमार एनडीटीवी में बतौर वरिष्ठ कार्यकारी संपादक के तौर पर काम करते थे यही नहीं वह चैनल का चेहरा भी माने जाते थे। रवीश कुमार कई दिनों से चैनल में प्राइम टाइम शो कर रहे थे। अपने कार्यकाल में रवीश कुमार ने चैनल में कई कार्यक्रमों अहम भूमिका निभाई है जिनमें हम लोग,रवीश की रिपोर्ट, और देश की बात के साथ ही प्राइम टाइम शामिल हैं। पत्रकारिता में योगदान के लिए रवीश कुमार को दो बार रामनाथ गोयनका उत्कृष्टता पुरूस्कार और 2019 में रैमन मैग्सेसे पुरूस्कार से सम्मानित किया गया है।

बता दें रवीश कुमार ने अपना इस्तीफा उस वक्त दिया जब एक दिन पहले ही  चैनल के कार्यकारी सह-अध्यक्ष प्रणव राय ने निदेशक पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने बुधवार को आधिकारिक तौर पर मेल भेजकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। 

अब कंपनी के बोर्ड में तीन नए निदेशक नियुक्त किए गए। जिसमें अडानी समूह के सीईओ सुदीप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंथिल सिन्नैया चेंगलवारायण शामिल हैं।                                                                           

Tags:    

Similar News