तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने निकहत जरीन को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने निकहत जरीन को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी

IANS News
Update: 2022-08-07 19:00 GMT
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने निकहत जरीन को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को मुक्केबाज निकहत जरीन को बमिर्ंघम राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने जरीन से फोन पर बात की और उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा, स्वर्ण पदक जीतकर, निकहत ने पूरे भारत को गौरवान्वित किया है।

केसीआर ने जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए मुक्केबाज की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जरीन की जीत ने एक बार फिर दुनिया भर में तेलंगाना का नाम रोशन किया है। सीएम ने दोहराया कि राज्य सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना जारी रखेगी।

विधान परिषद सदस्य के. कविता ने भी निकहत जरीन को स्वर्ण जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि निकहत जरीन ने एक बार फिर राज्य और देश का नाम रोशन किया है। वल्र्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने के करीब तीन महीने बाद जरीन ने कॉमनवेल्थ गोल्ड जीता। 26 वर्षीय तेलंगाना के निजामाबाद शहर की रहने वाली है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News