यूपी की इस ‘लड़की’ ने दी प्रियंका को चुनौती, कहा मैं ही जीतूंगी

लड़की हूं लड़ सकती हूं यूपी की इस ‘लड़की’ ने दी प्रियंका को चुनौती, कहा मैं ही जीतूंगी

Anupam Tiwari
Update: 2021-11-12 12:25 GMT
यूपी की इस ‘लड़की’ ने दी प्रियंका को चुनौती, कहा मैं ही जीतूंगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश राजनीति का चुनावी अखाड़ा बनता जा रहा है. बता दें कि यूपी में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है। सभी राजनीतिक पार्टियां जातीय समीकरण साधने में जुट गईं हैं. तो वहीं यूपी चुनाव से पहले बॉलीवुड की एंट्री हो जाने से सियासत में हलचल मचा गई है. आपको बता दें कि दिलचस्प बात यह है कि यूपी की लड़की ही अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को विधानसभा चुनाव में टक्कर देने का एलान कर दिया है। बता दें कि मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस 2018 रचना सिंह यदुवंशी ने आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में सीधे  प्रियंका के खिलाफ लड़ने का संकेत दे दिया है. 

55 साल की महिला को लेकर तंज

बता दें कि अपने शूट पर वाराणसी पहुंची रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि 55 साल की महिला कहती है कि मैं लड़की हूं तो फिर मैं क्या हूं और अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके खिलाफ चुनाव लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी। रचना ने कहा कि अगर सच में प्रियंका गांधी वाड्रा महिलाओं और लड़कियों को आगे बढ़ना चाहती हैं तो वह कुछ ऐसा करें, जिससे सभी को विश्वास हो सके. प्रियंका पर निशाना साधते हुए रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि जिस तरह से प्रियंका को राजनीति में महिलाओं की याद आती अगर मैं राजनीति में आऊं तो उनसे ज्यादा तो हमें वोट मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे सपा और भाजपा से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है. 

जिन्ना के सवाल पर भड़कीं रचना

बता दें कि जिन्ना के सवाल पर रचना ने कहा कि हिंदुस्तान अब्दुल कलाम जैसे शख्सियत का है, देश द्रोही की बात न की जाए तो ही बेहतर होगा। मैं बाबा श्री काशी विश्वनाथ की भक्त हूं और वह बेहतर हो रहा है तो अच्छा है, अयोध्या में भगवान राम की मंदिर बन रही है, काशी में बाबा विश्वनाथ का मंदिर भव्य हो रहा है तो ऐसे ही मथुरा में भी होना चाहिए. 

जानें कौन हैं रचना सिंह यदुवंशी ?

रचना सिंह यदुवंशी गाजीपुर के जमानिया की रहने वाली हैं तथा उन्होंने वाराणसी से अपनी पढ़ाई  पूरी की है। वह 2018 मिस इंडिया पॉपुलर फेस, 2018 में मिस काशी और 2018 में ही मिस यूपी बनीं. रचना ने टीवी सीरियल "तितलियां" में मुख्य कलाकार के तौर पर काम किया. बॉलीवुड और साउथ की 2 मूवी की अभी शूटिंग चल रही है. 

Tags:    

Similar News