भाजपा स्थापना दिवस पर विशेष अभियान के तहत बूथ स्तर पर आयोजित करेगी विभिन्न कार्यक्रम

नई दिल्ली भाजपा स्थापना दिवस पर विशेष अभियान के तहत बूथ स्तर पर आयोजित करेगी विभिन्न कार्यक्रम

IANS News
Update: 2022-04-02 14:30 GMT
भाजपा स्थापना दिवस पर विशेष अभियान के तहत बूथ स्तर पर आयोजित करेगी विभिन्न कार्यक्रम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा छह अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली इकाई विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है। 6 अप्रैल से शुरू हो रहे कार्यक्रम 20 अप्रैल तक चलेंगे, जिसमें आयुष्मान भारत, झुग्गी सम्मान, पीएम आवास योजना, पीएम गरीब कल्याण योजना, स्वच्छ भारत अभियान सहित आजादी के अमृत महोत्सव के अलावा और अन्य कार्यक्रम शामिल होंगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि, इन सभी कार्यक्रमों का आयोजन बूथ स्तर पर पार्टी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। अमृत महोत्सव पर दो लाख से अधिक झंडे भाजपा कार्यकर्ता अपने घरों पर लगाएंगे। छह अप्रैल को 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन होगा, जिसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, प्रदेश, जिला एवं मंडल पर एकत्रित हो जाएंगे। विभिन्न स्थानों पर बड़ी स्क्रीन लगाकर प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना जाएगा।

जानकारी के अनुसार, पार्टी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सभी बूथों पर बाबा साहब के चित्र पर पुष्पांजली एवं सार्वजनिक स्थलों पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेगी। पार्टी की ओर से कार्यक्रमों को लेकर लगातार बैठकें चल रही हैं साथ ही देश की एक एक घर तक इस कार्यक्रम को कैसे पहुंचाया जाए, इसपर भी काम किया जा रहा है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News