वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित पांच सांसदों को दिलाई शपथ

नई दिल्ली वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित पांच सांसदों को दिलाई शपथ

IANS News
Update: 2022-06-24 14:30 GMT
वेंकैया नायडू ने राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित पांच सांसदों को दिलाई शपथ
हाईलाइट
  • आर कृष्णया
  • दामोदर राव दिवाकोंडा और बी पार्थसारथी रेड्डी ने तेलुगू में शपथ ली वहीं निरंजन रेड्डी सिरगापुर ने अंग्रेजी में शपथ ग्रहण किया

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। राज्य सभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने राज्य सभा के लिए नवनिर्वाचित पांच सांसदों को शुक्रवार को सदन की सदस्यता की शपथ दिलाई। संसद भवन परिसर स्थित राज्यसभा के कक्ष में इन सदस्यों को सदन की सदस्यता की शपथ दिलाई गई। शुक्रवार को राज्यसभा की सदस्यता की शपथ लेने वाले पांचों सांसद आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और ओडिशा से राज्यसभा के निर्वाचित होकर आए हैं। आंध्र प्रदेश से वाईएसआर कांग्रेस के निरंजन रेड्डी सिरगापुर एवं आर कृष्णया, तेलंगाना से टीआरएस के दामोदर राव दिवाकोंडा एवं बी पार्थसारथी रेड्डी और ओडिशा से बीजद के निरंजन बिशी ने राज्यसभा सदस्यता की शपथ ली।

आर कृष्णया, दामोदर राव दिवाकोंडा और बी पार्थसारथी रेड्डी ने तेलुगू में शपथ ली वहीं निरंजन रेड्डी सिरगापुर ने अंग्रेजी में शपथ ग्रहण किया। निरंजन बिशी ने ओड़िया भाषा में शपथ ग्रहण किया। इन नवनिर्वाचित सांसदों के शपथ ग्रहण के दौरान राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और राज्यसभा के महासचिव पी सी मोदी के अलावा राज्यसभा सचिवालय के कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि , ये पांचों सांसद हाल ही में राज्यसभा के लिए हुए चुनाव में निर्विरोध निर्वाचित होकर आए हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News