जब नड्डा से मिलना होगा, खुलेआम मिलूंगा : आनंद शर्मा

नई दिल्ली जब नड्डा से मिलना होगा, खुलेआम मिलूंगा : आनंद शर्मा

IANS News
Update: 2022-07-08 04:30 GMT
जब नड्डा से मिलना होगा, खुलेआम मिलूंगा : आनंद शर्मा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जी-23 सदस्य आनंद शर्मा ने कहा कि उन्हें जब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना होगा, वह खुलेआम मिलेंगे।

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय पूर्व छात्र संघ ने उन्हें और जेपी नड्डा को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था। सूत्रों ने कहा कि इसको लेकर शर्मा ने नड्डा से फोन पर कार्यक्रम से जुड़े कुछ मुद्दों पर बात की।

जब आनंद शर्मा और नड्डा के फोन पर बात करने की खबर फैली, तो कयास लगाए जाने लगे कि शर्मा बीजेपी की ओर जा सकते है।

इन सभी अटकलों के बीच आनंद शर्मा ने कहा कि मैं और नड्डा एक ही राज्य और एक ही विश्वविद्यालय से हैं। उनसे हमारा सामाजिक और पारिवारिक संबंध हैं।

शर्मा ने बताया कि हिमाचल विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों ने दोनों को एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। दोनों ने इसके बारे में बात की। हमारे केवल वैचारिक मतभेद है, न कि कोई व्यक्तिगत दुश्मनी है।

शर्मा ने कहा कि अगर उन्हें नड्डा से मिलना है तो वह खुलेआम मिलेंगे। आनंद शर्मा उस जी-23 समूह के अहम सदस्य हैं जिसने कांग्रेस संगठन में बदलाव की मांग की थी।

 

सॉर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News