लिंगायत मठ सेक्स स्कैंडल पर येदियुरप्पा ने कहा, साधु को कभी माफ नहीं किया जा सकता

कर्नाटक लिंगायत मठ सेक्स स्कैंडल पर येदियुरप्पा ने कहा, साधु को कभी माफ नहीं किया जा सकता

IANS News
Update: 2022-11-08 09:01 GMT
लिंगायत मठ सेक्स स्कैंडल पर येदियुरप्पा ने कहा, साधु को कभी माफ नहीं किया जा सकता

डिजिटल डेस्क, उडुपी (कर्नाटक)। लिंगायत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को बलात्कार के आरोपी शिवमूर्ति मुरुघा शरणारू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसने एक ऐसा अपराध किया है, जिसे कभी माफ नहीं किया जा सकता।

कर्नाटक के उडुपी जिले में पत्रकारों से बात करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि साधु इतने नीचे गिरेंगे। उन्होंने कहा, इसकी सभी को निंदा करनी चाहिए और चित्रदुर्ग मठ के संत को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ये पहली बार है, जब येदियुरप्पा ने इस घटना के सिलसिले में प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा है कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

इस बीच, बलात्कार के आरोपी साधु की न्यायिक हिरासत मंगलवार को समाप्त हो रही है और उसे अन्य आरोपियों के साथ चित्रदुर्ग स्थित द्वितीय अतिरिक्त एवं सत्र न्यायालय में पेश किया जाएगा। दूसरी आरोपित रश्मि, जो महिला छात्रावास की वार्डन थी, तीसरा आरोपी परमशिवैया, मठ के पूर्व प्रबंधक को भी उसके साथ पेश किया जाएगा। पुलिस आगे की जांच के लिए आरोपी रश्मि की हिरासत की मांग कर रही है।

कर्नाटक पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि जांच के दौरान जेल में बंद लिंगायत साधु के खिलाफ आरोप साबित हो गए हैं। चित्रदुर्ग के एसपी के. परशुराम ने बताया था कि आरोपी नंबर दो, महिला छात्रावास वार्डन रश्मि और आरोपी नंबर चार परमशिवैया के खिलाफ भी आरोप साबित हो चुके हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News