लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी कल मंगलवार को मध्यप्रदेश में, खरगाेन और धार में करेंगे चुनाव प्रचार

  • मप्र में तीसरे चरण की 9 सीटों पर कल मतदान
  • खरगोन और धार में 13 मई को वोटिंग
  • लोकसभा चुनाव का चौथे चरण

ANAND VANI
Update: 2024-05-06 04:42 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को मध्यप्रदेश के खरगोन और धार में चुनावी प्रचार करेंगे। पीएम मोदी दोनों संसदीय क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित भी करेंगे।मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी कल सुबह साढ़े दस बजे मेला ग्राउण्ड खरगोन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर सवा बारह बजे धार जिले के पी जी कॉलेज ग्राउण्ड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत इन दोनों संसदीय क्षेत्रों में 13 मई को वोटिंग होनी है। पीएम मोदी के इस दौरे को कल 7 मई को मध्यप्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर हो रही वोटिंग के लिहाज से अहम माना जा रहा है। जिन 9 सीटों पर वोटिंग होनी है उनमें मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल संसदीय सीट शामिल है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मध्यप्रदेश की नौ संसदीय सीटों पर कल मंगलवार को मतदान होना है। वोटिंग के देखते हुए संसदीय क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।मतदान सुबह सात से शुरु होगा।

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अनुसार मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल संसदीय क्षेत्रों में मतदान के लिए तैयारियां पूरी हो गयी हैं। आज मतदान दल आवश्यक निर्वाचन सामग्री के साथ अपने संबंधित मतदान केंद्र पहुंच जाएंगे। सुबह सात बजे से मतदान शुरु हो जाएगा जो शाम छह बजे तक चलेगा। इन नौ संसदीय क्षेत्रों में कुल 74 प्रत्याशियों की किस्मत दाव पर लगी है।

Tags:    

Similar News