लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर किया प्रहार

  • चंद्रपुर से नई संसद और राम मंदिर के लिए भेजी लकड़ी
  • इंडिया गठबंधन पर पीएम का बार
  • 10 वर्षों से कांग्रेस सत्ता से बाहर

ANAND VANI
Update: 2024-04-08 13:39 GMT

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा, पीएम मोदी ने कहा, चंद्रपुर से इतना स्नेह मिलना मेरे लिए बहुत विशेष है। एक चंद्रपुर ही है जिसने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए लकड़ी भेजी। संसद की नई इमारत में भी चंद्रपुर की लकड़ी लगी है।

पीएम मोदी ने कहा, 2024 का लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच का चुनाव है। एक ओर बीजेपी-NDA है जिसका ध्येय है देश के लिए कड़े फैसले लो और बड़े फैसले लो। दूसरी ओर कांग्रेस और INDI गठबंधन है जिसका मंत्र है कि जहां भी सत्ता पाओ खूब मलाई खाओ।

विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर प्रहार करते हुए पीएम ने कहा INDI गठबंधन ने हमेशा देश को अस्थिरता में झोंका है। INDI गठबंधन की जब तक केंद्र में सरकार रही तब महाराष्ट्र की लगातार उपेक्षा होती रही। राजनीतिक पार्टियों का दायित्व होता है कि वो जनता की समस्याओं का समाधान करे, लेकिन कांग्रेस पार्टी खुद ही समस्याओं की जननी है।

पीएम मोदी ने कहा, जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होती है। आज देश का दलित, पिछड़ा, आदिवासी और गरीब मोदी सरकार को अपनी सरकार मानता है। मोदी किसी शाही परिवार में पैदा होकर प्रधानमंत्री नहीं बना। मोदी एक गरीब परिवार में जन्म लेकर, आपके बीच रहकर, यहां तक आया है। मोदी ने कहा पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस सत्ता से बाहर है। आपने NDA को पूर्ण बहुमत दिया। हमने देश की बड़ी-बड़ी समस्याओं का स्थायी इलाज किया है।

Tags:    

Similar News