लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज और कल दो दिन दिनों तक लगातार यूपी में सात लोकसभा सीटों पर करेंगे चुनाव प्रचार

  • बीजेपी के पक्ष में बनाएंगे माहौल
  • यूपी के चुनावी दौरे पर पीएम मोदी
  • शनिवार को कानपुर रविवार को इटावा में मोदी

ANAND VANI
Update: 2024-05-04 03:19 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज और कल दो दिन दिनों तक लगातार यूपी में सात लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी शनिवार में कानपुर और अकबर पुर संसदी क्षेत्र में चुनाव करेंगे। तीन चरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब चौथे और पांचवें चरण की लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का प्रचार कर  बीजेपी के पक्ष में माहौल गरमाएंगे। 

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सबसे पहले अकबरपुर लोकसभा के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित गुमटी नंबर 5 के पास गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे, इसके बाद वहीं से पीएम मोदी  खोया मंडी तिराहा कालपी रोड तक रोड शो करेंगे।

शनिवार के बाद दूसरे दिन रविवार को भी पीएम मोदी यूपी के चुनावी दौरे पर रहेंगे, रविवार को वो इटावा पहुंचेंगे। यहां पर भरथना विधानसभा क्षेत्र में इटावा, कन्नौज और मैनपुरी लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के लिए जनसभा करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री धौरहरा, सीतापुर और खीरी लोकसभा सीट के लिए हरगांव विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां की जनसभा करने के बाद प्रधानमंत्री शाम को अयोध्या पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी वहां श्रीरामलाला का दर्शन करेंगे। इसके बाद सुग्रीव किला से लता मंगेशकर चौक तक रोड शो करके बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

Tags:    

Similar News