लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार दो दिन महाराष्ट्र में ताबड़तोड़ रैलियां

  • सोमवार को महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी
  • पीएम मोदी की मंगलवार को भी महाराष्ट्र में तीन रैलियां
  • सोमवार को सोलापुर, कराड और पुणे में चुनावी रैलियां

ANAND VANI
Update: 2024-04-29 03:35 GMT

डिजिटल डेस्क, पुणे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार से महाराष्ट्र में लगातार दो दिन ताबड़तोड़ रैलिया करेंगे। आज सोमवार 29 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने मीडिया को बताया कि पीएम मोदी सोमवार को सोलापुर, कराड और पुणे में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान खत्म हो चुका है।अब सभी राजनैतिक दलों के नेताओं ने तीसरे चरण के मतदान पर फोकस कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरे चरण में आज सोमवार और कल मंगलवार को महाराष्ट्र में  कुल छह जनसभाएं होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोलापुर, कराड, और पुणे में रैली को संबोधित करेंगे। वहीं मंगलवार को वह मालशिरस, धाराशिव और लातूर में सभा को संबोधित करेंगे। कुल मिलाकर प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र में 6 सभाओं का आयोजन किया जाएगा।

पीएम की रैली

सोलापुर में होम ग्राउंड , कराड और  पुणे के हडपसर में रेस कोर्स मैदान में होगी। खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री आज सोमवार को दोपहर करीब सवा दो बजे सोलापुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राम सापुते के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे। सातपुते का मुकाबला कांग्रेस की प्रणीति शिंदे से है। जबकि शाम 4:30 बजे प्रधानमंत्री कराड में बीजेपी उम्मीदवार उदयनराजे भोसले के लिए एक रैली को संबोधित करेंगे, जो सतारा लोकसभा सीट से एनसीपी शरद पवार के उम्मीदवार शशिकांत शिंदे के खिलाफ चुनाव मैदान में जंग लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की आज के दिन की तीसरी रैली शाम 6:30 बजे पुणे के हडपसर में रेस कोर्स मैदान में होनी है। जहां पीएम मोदी पुणे से बीजेपी प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल; मावल से शिवसेना उम्मीदवार श्रीरंग बारणे; बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार; और शिरूर से राकांपा उम्मीदवार शिवाजीराव अधालाराव पाटिल के लिए प्रचार करेंगे। मोहोल कांग्रेस के रवींद्र धांगेकर के खिलाफ, बारणे शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार संजोग वाघेरे के खिलाफ, सुनेत्रा पवार अपनी भाभी और एनसीपी (एसपी) की उम्मीदवार सुप्रिया सुले के खिलाफ, और पाटिल एनसीपी (एसपी) के उम्मीदवार अमोल कोल्हे के खिलाफ लड़ रहे हैं।

 मंगलवार को भी प्रधानमंत्री की राज्य में तीन रैलियां हैं।मंगलवार को भी पीएम मोदी की तीन जनसभाएं होगी। 30 अप्रैल मंगलवार को दोपहर 11:45 बजे माधा से महायुति प्रत्याशी रणजीत सिंह नाइक निंबालकर के प्रचार के लिए, जबकि मालशिरस में दोपहर 1.30 बजे एनसीपी की महायुति प्रत्याशी अर्चना पाटिल के लिए धाराशिव में सभा होगी। वहीं दोपहर 3 बजे लातूर में भाजपा के सुधाकर श्रृंगारे के लिए होगी पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags:    

Similar News