लोकसभा चुनाव 2024: शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी की ‘संपत्ति बांटने’ वाली टिप्पणी को बताया निराशाजनक

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी की ‘संपत्ति बांटने’ वाली टिप्पणी को बताया निराशाजनक
  • राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को घेरा
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी दी प्रतिक्रिया
  • बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी घेरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कांग्रेस पर की गई टिप्पणियों को शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने सोमवार को निराशाजनक’’ बताया। पीएम मोदी ने अपनी टिप्पणी में कहा कि अगर कांग्रेस केंद्र की सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी।

आपको बता दें पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की थी। मोदी ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमायी और संपत्ति घुसपैठियों तथा ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले लोगों को देने की है।

पीएम मोदी के बयान को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने निराशाजनक बताते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री को चुनाव हारने का डर है इसलिए वे ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। पीएम मोदी ने रविवार को रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस की योजना को अर्बन नक्सल वाली सोच बताया। मेरी माताओ और बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। इस हद तक चले जाएंगे।संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जैसे एक वरिष्ठ नेता ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने मंगलसूत्र तक के बारे में बात की। इसका मतलब यह है कि वह पूरी तरह से हताश हो चुके हैं। वह यह चुनाव हारने जा रहे हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा चुनाव में हार की आशंका पीएम मोदी को परेशान कर रही है। इसलिए वे ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में अपनी सरकार के प्रदर्शन के बारे में प्रधानमंत्री ने एक बार भी चर्चा क्यों नहीं की? संजय राउत ने दावा किया कि पीएम मोदी ने सत्ता में लौटने पर भविष्य की अपनी योजनाओं का उल्लेख भी नहीं किया। आपको बता दें संजय राउत से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके पास वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कई रणनीतियां है। इसी के साथ राहुल ने पीएम मोदी को बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी घेरा।

Created On :   22 April 2024 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story