रील का क्रेज: नोएडा के 126 कोतवाली के एसएचओ ने बनाई रील, उच्च अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा मामला

  • नोएडा पुलिस के एक एसएचओ पर रील बनाने का फितूर
  • रील बनाने वाले युवाओं को पकड़ते-पकड़ते चढ़ा फितूर
  • न सिर्फ रील, बल्कि पूरा गाना ही शूट करा लिया

IANS News
Update: 2023-11-09 08:56 GMT

डिजिटल डेस्क, नोएडा। रील बनाने वाले युवाओं को पकड़ते-पकड़ते नोएडा पुलिस के एक एसएचओ पर ही रील बनाने का फितूर चढ़ गया। उन्होंने न सिर्फ रील, बल्कि पूरा गाना ही शूट करा लिया। एक जाति विशेष के लिए गाए गए गाने में एसएचओ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। एसएचओ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूत्र बताते है कि बिना अनुमति इस गाने की शूटिंग एसएचओ ने अपने थाना क्षेत्र में कराई है।

नोएडा के सेक्टर-126 कोतवाली के एसएचओ अजय चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अजय चाहर बतौर पुलिस निरीक्षक एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो को सेक्टर-126 क्षेत्र में बने फार्म हाउस में शूट किया गया है।

इस वीडियो में जाति आधारित एक गाने के लिए शूटिंग की गई है। गाना रिलीज होने के बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। नोएडा डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो की जानकारी मिली है। बताया गया है कि वीडियो में सेक्टर-126 एसएचओ अजय चाहर रील बना रहे हैं। वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों को वीडियो के संबंध में अवगत करा दिया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News