गांजा तस्कर: फिर बढ़ रहा नशे का काला कारोबार, नोएडा में दो अलग-अलग मामलों में गांजा तस्कर गिरफ्तार

फिर बढ़ रहा नशे का काला कारोबार, नोएडा में दो अलग-अलग मामलों में गांजा तस्कर गिरफ्तार
कुल 2 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नशे का काला कारोबार लगातार बढ़ रहा है। अब पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए इन तस्करों को गिरफ्तार करने की कवायद फिर शुरू कर दी है। मंगलवार को नोएडा के दो अलग-अलग थानों में एक-एक तस्कर गिरफ्तार किए गए और उनके पास से कुल 2 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 63 पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांजा तस्कर अभियुक्त ललित कुमार को गिरफ्तार किया। अभियुक्त के कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

दूसरे मामले में थाना सेक्टर 113 पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 113 नोएडा पुलिस ने गांजा तस्कर अभियुक्त दानिश को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी कम उम्र के हैं और ज्यादा मुनाफे के चक्कर में नशे के कारोबार को कर रहे हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Nov 2023 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story