लोकसभा चुनाव 2024: 'परीक्षा में जय श्रीराम लिखने से स्टूडेंट्स हो जाते हैं पास', ओवैसी ने पीएम मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना

  • ओवैसी ने पीएम मोदी समेत बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर साधा निशाना
  • यूपी की एक यूनिवर्सिटी की खबर का किया जिक्र
  • पीएम मोदी के मुस्लिमों को संपत्ति देने वाले बयान पर भी किया पलटवार

Anchal Shridhar
Update: 2024-04-28 18:36 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के दो चरण संपन्न हो चुके हैं। चुनाव के आगे बढ़ने के साथ सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं के एक दूसरे पर जुबानी हमले भी तेज होते जा रहे हैं। चाहे वो किसी चुनावी रैली हो या फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नेता अपने विरोधियों पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने एक खबर का जिक्र करते हुए कहा कि परीक्षा में चार बच्चों ने जय श्रीराम लिख दिया और एग्जामिनर ने उन्हें 50 फीसदी नंबर देकर पास कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी की एक यूनिवर्सिटी में फार्मेसी के प्रथम साल के छात्रों ने परीक्षा के दौरान आंसर शीट में जय श्रीराम और इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम लिख दिए थे। लेकिन एग्जामिनर ने उन्हें पास कर दिया था। उनका रिजल्ट 50 प्रतिशत से ज्यादा का रहा।

पीएम मोदी और अमित शाह पर कसा तंज

एआईएमआईएम ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर औवैसी का वीडियो डाला। जिसमें उन्होंने उन चार बच्चों के नामों का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे पता चल गया कि वो चार बच्चों के नाम क्या हैं। पहले का नाम नरेंद्र मोदी है, दूसरे का नाम अमित शाह है, तीसरे और चौथे का नाम योगी और नड्डा है। वह कुछ भी न करें, लेकिन वोट उन्हीं को दो। उन्होंने आगे कहा कि यदि ये लोग परीक्षा में जय श्रीराम स्लोगन भी लिख दें तो इन्हें पचास फीसदी अंक मिल रहे हैं और अगर हमारी बेटी हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं कि नहीं हम तुम्हें नहीं लिखने देंगे।

इससे पहले ओवैसी ने पीएम मोदी के मुस्लिमों को संपत्ति देने वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देकर पीएम बहुसंख्यक समाज में डर पैदा करना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News