बीते सीजन जो कहा था उसका पछतावा नहीं : मेसी

बीते सीजन जो कहा था उसका पछतावा नहीं : मेसी

IANS News
Update: 2019-08-05 06:30 GMT
बीते सीजन जो कहा था उसका पछतावा नहीं : मेसी
हाईलाइट
  • उन्होंने साथ ही कहा कि बीते सीजन उन्होंने जो कहा था उसका पछतावा उन्हें नहीं है और वह इस बार भी वही बात दोहराएंगे
  • स्पेन के दिग्गज क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी ने कहा है कि बीते सीजन यूईएफए चैम्पियंस लीग में जो हुआ उसके बाद प्रशंसकों के सामने आना मुश्किल था

बार्सिलोना, 5 अगस्त (आईएएनएस)। स्पेन के दिग्गज क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी ने कहा है कि बीते सीजन यूईएफए चैम्पियंस लीग में जो हुआ उसके बाद प्रशंसकों के सामने आना मुश्किल था। उन्होंने साथ ही कहा कि बीते सीजन उन्होंने जो कहा था उसका पछतावा उन्हें नहीं है और वह इस बार भी वही बात दोहराएंगे।

मेसी ने कहा, मुझे किसी भी चीज का पछतावा नहीं है। मैं वही दोहराऊंगा जो बीते सीजन दोहराया था। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, कैम्प नाउ में जॉन कैम्पर ट्ऱॉफी में आर्सेनल के साथ दोस्ताना मैच से पहले मेसी ने जब माइक लिया तब प्रशंसक उनके नाम के नारे लगा रहे थे। मेसी ने कहा कि आने वाले सीजन के लिए उनका संदेश वही है जो बीते सीजन था।

मेसी ने कहा, मुझे इस टीम, खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ पर भरोसा है। मुझे इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि हम इस सीजन में पूरे दम के साथ खेलेंगे। मेसी ने माना कि बीते सीजन का अंत अच्छा नहीं रहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि टीम ने घरेलू सत्र में अपनी बादशाहत कायम रखी बस चैम्पियंस लीग जीतने से चूक गई। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें ला लीगा (स्पेनिश लीग) को वो औहदा देना चाहिए जिसकी वो हकदार है। हमने 11 साल में आठवां स्पेनिश लीग खिताब जीता है। किसी भी क्लब के लिए, यह शानदार है।

 

Tags:    

Similar News