कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच ब्राजील के पॉलिन्हो चीन में फंसे

कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच ब्राजील के पॉलिन्हो चीन में फंसे

IANS News
Update: 2020-03-30 14:00 GMT
कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच ब्राजील के पॉलिन्हो चीन में फंसे
हाईलाइट
  • कोविड-19 : लॉकडाउन के बीच ब्राजील के पॉलिन्हो चीन में फंसे

डिजिटल डेस्क, शंघाई। चीन ने कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन कर रखा है और उसने अपनी सीमाएं भी बंद कर रखी है, जिसके कारण ब्राजील के पॉलिन्हो सहित कई फुटबालर चीन में फंसे हुए हैं। बेसॉकर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी कोई खबर नहीं है कि एफसी बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर पॉलिन्हो को कोई बीमारी है, लेकिन चीन ने किसी भी तरह के वायरस को रोकने के लिए विदेशियों के लौटने के लिए अपनी सीमा बंद कर दी है।

पॉलिन्हो चीन के फुटबाल क्लब ग्वांगझोउ एवरग्रेंडे के लिए खेलते हैं। पॉलिन्हो के अलावा वेस्ट हैम युनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर मार्को अर्नातोविक उन 30 से भी ज्यादा विदेशी खिलाड़ियों और कोचों में शामिल हैं जो अभी बाहर फंसे हुए हैं। इस बीच, ऑस्कर और हल्क ने थोड़ा समय निकालकर एक छोटे विमान को ब्राजील से वापस उड़ान भरने के लिए तैयार किया गया है। एक अन्य खिलाड़ी रिकाडरे लोप्स के साथ तीन अन्य विदेशी खिलाड़ी चीन की सरकार द्वारा आवश्यक निर्देश के अनुसार, अब 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

हालांकि अब पॉलिन्हो और उनके हमवतन एंडरसन तलिस्का सीएसल चैंपियन ग्वांगझोउ एवरग्रेंडे के लिए वापसी करने में विफल रहे। इनकी स्वदेश वापसी में देरी इसलिए हो रही है क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि चीन सुपर लीग का सीजन किसी भी समय शुरू हो सकता है।

 

Tags:    

Similar News