नीदरलैंड्स के डी लिट युवेंटस से जुड़े, 584 करोड़ में हुआ करार

नीदरलैंड्स के डी लिट युवेंटस से जुड़े, 584 करोड़ में हुआ करार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-18 10:50 GMT
नीदरलैंड्स के डी लिट युवेंटस से जुड़े, 584 करोड़ में हुआ करार
हाईलाइट
  • डी लिट 30 जून 2024 तक युवेंटस क्लब के साथ बने रहेंगे
  • डी लिट ने युवेंटस के साथ 5 साल का करार किया
  • युवेंटस ने डी लिट के लिए अजाक्स को 6.75 करोड़ पाउंड का किया भुगतान

डिजिटल डेस्क, तुरिन। नीदरलैंड्स के स्टार डिफेंडर मैथियास डी लिट गुरुवार को इटली लीग की मौजूदा चैंपियन युवेंटस से जुड़ गए हैं। पिछले सीजन अजाक्स के लिए यूरोपीय चैंपियंस लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले डी लिट ने युवेंटस के साथ 5 साल का करार किया है। वह अब 30 जून 2024 तक युवेंटस क्लब के साथ बने रहेंगे। युवेंटस ने 19 वर्षीय खिलाड़ी के लिए अजाक्स को 6.75 करोड़ पाउंड का भुगतान किया है। डी लिट का युवेंटस के साथ 584 करोड़ रुपए (85 मिलियन डॉलर) में करार हुआ है। 

डी लिट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अजाक्स को पिछले सीजन चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल तक पहुंचाया था। उन्होंन अब तक अजाक्स के लिए 77 मैचों में 8 गोल किए हैं। पिछले सीजन उन्होंने क्लब के साथ 2 घरेलू टूर्नामेंट भी जीते। वह 2017 में टीम को यूरोपा लीग के फाइनल तक पहुंचाने में भी सफल रहे थे। डी लिट युवेंटस से जुड़ने वाले पांचवें हॉलैंड के खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले, औएसिम ब्यो, एल्जेरो एलिया, एडविन वैन डेर सार, और एडगर डेविड्स युवेंटस क्लब के लिए खेल चुके हैं। 

डी लिट के तूरिन पहुंचने के बाद युवेंटस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें डी लिट एक प्राइवेट जेट से तुरिन एयरपोर्ट पर उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्लब ने लिखा- वे यहां हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में डी लिट ने कहा कि मैं यहां आकर खुश हूं।

Tags:    

Similar News