नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने वीपी सुहैर के साथ करार किया

नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने वीपी सुहैर के साथ करार किया

IANS News
Update: 2020-10-01 13:00 GMT
नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने वीपी सुहैर के साथ करार किया
हाईलाइट
  • नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने वीपी सुहैर के साथ करार किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने लीग के 2020-21 सीजन से पहले स्ट्राइकर वीपी सुहैर के साथ करार किया है। केरल में जन्मे फॉरवर्ड सुहैर ने आई-लीग चैंपियन मोहन बागान के साथ 2019-20 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने टीम के लिए 16 मैचों में दो गोल और दो असिस्ट किया था।

मोहन बागान के साथ एक सफल सीजन के बाद सुहैब अब 2020-21 सीजन के लिए हाईलैंडर्स टीम के साथ दिखाई देंगे। वह फेडरिको गैलीगो और लुइस मचाडो के साथ जुडें़गे, जो नए मुख्य कोच जेरार्ड नूस के मार्गदर्शन में अगले सीजन में नॉर्थईस्ट का हिस्सा होंगे। सुहैर ने कहा, मैं हाईलैंडर्स परिवार का हिस्सा बनने और इंडियन सुपर लीग में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे मुख्य कोच जेरार्ड नूस और कोच खालिद जमील से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और मैं टीम में शामिल होने का और इंतजार नहीं कर सकता।

फॉरवर्ड सुहैर, स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर की फुटबॉल टीम का एक हिस्सा था, जब उन्होंने केरल टीम के लिए संतोष ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था और दूसरे डिवीजन की टीम यूनाइटेड एससी ने उनके साथ करार किया था। इसके बाद वे गोकुलम केरल एफसी के लिए खेलने लगे थे।

Tags:    

Similar News