पीकेएल श्रीलंका में नहीं होगा : आयोजक

पीकेएल श्रीलंका में नहीं होगा : आयोजक

IANS News
Update: 2020-06-25 15:31 GMT
पीकेएल श्रीलंका में नहीं होगा : आयोजक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आयोजक लीग के आठवें सीजन के आयोजन को लेकर श्रीलंका कबड्डी महासंघ के संपर्क में नहीं है। लीग के आयोजकों ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। लीग का आयोजन आमतौर पर जुलाई और अक्टूबर में होता है और मैच अलग-अलग शहरों में खेले जाते हैं। लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते लीग के 2020 संस्करण पर काले बादल हैं।

लीग के आयोजक मशाल स्पोटर्स के प्रवक्ता ने कहा, इस समय हमारे खिलाड़ियों और अन्य हिस्सेदारों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे पहले है और आधिकारिक नीति तथा गाइडलाइंस के साथ ही हमारे फैसले का यह मुख्य बिंदु है। उन्होंने कहा, हम लीग के आठवें सीजन को श्रीलंका में कराने को लेकर श्रीलंका कबड्डी महासंघ से संपर्क में नहीं हैं। हम जो भी करेंगे वो अधिकारियों, एकेएफआई, पीकेएल टीमों और बाकी अन्य हितधारकों के साथ मिलकर फैसला लेकर करेंगे।

उन्होंने कहा कि श्रीलंका कबड्डी महासंघ के अध्यक्ष अनुरा पाथिराना ने लीग के अधिकारियों के साथ चर्चा करने की बात को साफ तौर पर नकार दिया। बयान में कहा गया है, अनुरा ने साफ तौर पर इस बात से मना कर दिया है कि प्रो कबड्डी प्रबंधन ने लीग को श्रीलंका में आयोजित कराने को लेकर कोई बात की है और इस संबंध में उनसे संबंधित कोई बयान आया है तो वह सही नहीं है और वो अनुरा द्वारा इस मुद्दे पर कहे गए शब्दों का गलत मतलब भी हो सकता है।

 

Tags:    

Similar News