इटली में सितंबर में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने की योजना

इटली में सितंबर में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने की योजना

IANS News
Update: 2020-07-17 12:30 GMT
इटली में सितंबर में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने की योजना
हाईलाइट
  • इटली में सितंबर में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने की योजना

डिजिटल डेस्क, रोम। इटली के खेल मंत्री विंसेंजो स्पाडाफोरा ने कहा है कि देश में फुटबाल मैचों के लिए दर्शकों को सितंबर से पहले स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। स्पाडोफोरा ने देश की संसद में कहा कि 2020-21 सीजन के लिए दर्शकों को दोबारा से स्टेडियम में प्रवेश देने की योजना पर सरकार इटली फुटबाल महासंघ (एफआईजीसी) और लीग अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है।

स्पाडाफोरा ने संसद में प्रश्नकाल के दौरान स्टेडियमों को फिर से खोलने पर कहा, हमें सावधानीपूर्वक सीमाओं का पालन करना चाहिए जोकि अब तक किया गया है। हम महासंघ और लीग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि सितंबर में, नई चैम्पियनशिप की शुरुआत में, सुविधाओं को फिर से खोलने और 10 हजार फैन्स को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिल सके।

प्रशासन सामाजिक दूरियों के मानदंडों का पालन करते हुए दर्शकों को स्टेडियमों में प्रवेश करने की अनुमति देना चाहता है। स्पाडाफोरा ने कहा, यह सच है कि स्टेडियमों में बहुत जगह है। लेकिन प्रवेश द्वार पर आवश्यक नियंत्रण के साथ बड़ी संख्या में लोगों के आगमन को प्रबंधित करना बहुत जोखिम भरा है।

उन्होंने कहा, सीजन को खत्म होने में सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं और सब कुछ व्यवस्थित करना मुश्किल होगा। मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि परिस्थितियां पूरी तरह से सही हो जाएं ताकि सितंबर में अगली चैंपियनशिप के फिर से शुरू होने पर फैन्स को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति मिल सके।

 

Tags:    

Similar News