रेड कार्ड मिलने के बाद रोनाल्डो ने क्लब साथियों के लिए खरीदे थे आईमैक

रेड कार्ड मिलने के बाद रोनाल्डो ने क्लब साथियों के लिए खरीदे थे आईमैक

IANS News
Update: 2020-03-31 09:00 GMT
रेड कार्ड मिलने के बाद रोनाल्डो ने क्लब साथियों के लिए खरीदे थे आईमैक
हाईलाइट
  • रेड कार्ड मिलने के बाद रोनाल्डो ने क्लब साथियों के लिए खरीदे थे आईमैक

डिजिटल डेस्क, लंदन। इटालियन क्लब जुवेंटस के गोलकीपर वोज्किक जैक्जेंसनी ने अपने क्लब साथी और पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में एक नया खुलासा किया है। वोज्किक ने कहा है कि रोनाल्डो जब क्लब की ओर से पहली बार चैंपियंस लीग में खेल रहे थे और तो रेड कार्ड मिलने के बाद उन्होंने पूरी टीम के लिए आईमैक खरीदा था।

करीब नौ साल तक रियल मेड्रिड क्लब में रहने के बाद रोनाल्डो ने 2018 में जुवेंटस क्लब का दामन थाम लिया था। इसके बाद सितंबर 2018 में वह चैंपियंस लीग में अपने क्लब की ओर से पहला मैच खेलने उतरे थे। यह मैच वालेंसिया के खिलाफ खेला गया था। उस मैच के 29वें मिनट में विपक्षी टीम के गोलकीपर से टकराने के कारण रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाया गया था। इसके अलावा उन पर जुर्माना और एक मैच का प्रतिबंध भी लगाया गया था। वोज्किक ने पोलैंड टॉक शो में हाल में कहा कि जुवेंटस के पूर्व मैनेजर मेसीमिलयानो अलागेरी ने रेड कार्ड को लेकर एक नियम बनाया था।

इस नियम के अनुसार, अगर उसके क्लब के किसी भी खिलाड़ी को रेड कार्ड मिलता है तो उस खिलाड़ी को पूरी टीम के लिए आईमैक खरीदना होगा और रोनाल्डो के साथ भी ऐसा ही हुआ। वोज्किक ने कहा, हां, हम सबके पास एक आईमैक है। इसमें काफी ज्यादा समय लगा क्योंकि वह उस रेड कार्ड के नियम को नहीं बदल सका, जोकि कुछ भी गलत नहीं था। उन्हें इसे लेकर बहस करने में करीब दो महीने का समय लग गया, लेकिन हम सबको एक आईमैक मिला।

 

Tags:    

Similar News