हमवतन जोकोविच के समर्थन में आए सर्बियाई फुटबॉलर मेटिक

हमवतन जोकोविच के समर्थन में आए सर्बियाई फुटबॉलर मेटिक

IANS News
Update: 2020-06-26 13:01 GMT
हमवतन जोकोविच के समर्थन में आए सर्बियाई फुटबॉलर मेटिक

डिजिटल डेस्क, बेलग्रेड। इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर और सर्बिया के स्टार फुटबॉलर नेमांजा मेटिक ने हमवतन और वल्र्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का समर्थन किया है। जोकोविच हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी। टूर का पहला चरण बेलग्रेड में खेला गया था जबकि दूसरा चरण क्रोएशिया के जडर में हुआ।

टूर्नामेंट में करीब तीन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसके आयोजक जोकोविच और बाकी आयोजनकर्ता अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। सर्बिया के अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर मेटिक ने कहा कि टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए जोकोविच को कभी माफी नहीं मांगनी चाहिए थी। उन्होंने जोकोविच की आलोचना करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि दुनिया भर के चूहे अब उनकी आलोचना करने के लिए अपने बिल से बाहर आ गए हैं।

सर्बियाई मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, मेटिक ने हमवतन जोकोविच के समर्थन में एक खुला पत्र भी लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में कहा, चूहे बिल से बाहर आ गए हैं और उन्होंने खुद को वल्र्ड नंबर-1 की आलोचना करने का अधिकार दे दिया है। उन्होंने कहा, लेकिन मैं इसकी परवाह नहीं करता। बहुत ही जल्द बिल्ली (जोकोविच) कोर्ट पर होंगे और चूहे अपने बिल में।

मेटिक ने कहा, केवल एक चीज जिसके लिए मैं नोवाक से नाराज हूं और वह यह है कि उन्होंने (जोकोविच) बिना किसी कारण के आलोचना करने वाले चूहों से माफी मांगी है। जल्द ही वे (आलोचक) आपसे माफी मांगेंगे। जोकोविच से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था।

जोकोविच ने इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए अब माफी मांगी है। उन्होंने कहा था, टूर्नामेंट के कारण इस नुकसान के लिए मैं माफी मांगता हूं। हमने पिछले एक महीने में जो किया वो पूरे दिल से किया और हमारी मंशा अच्छी थी।

 

Tags:    

Similar News